Friday, October 18, 2024
spot_img
HomeEntertainmentAnushka Sharma: पति के कपड़े पहनना पसंद करती हैं अनुष्का शर्मा, बोलीं-...

Anushka Sharma: पति के कपड़े पहनना पसंद करती हैं अनुष्का शर्मा, बोलीं- ‘टी-शर्ट और जैकेट ले लेती हूं उधार’

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को उनकी बातों और फिल्मों में खूबसूरत अदाकारी के लिए प्रशंसकों का प्यार मिलता है। अनुष्का ने एक बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें पति के कपड़े पहनकर बहुत खुशी महसूस होती है।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली चर्चित कपल में से एक हैं। दोनों एक दूसरे के पास आ रहे हैं। अपने पति विराट कोहली को लेकर अनुष्का शर्मा ने कहा कि वह अपने पति के कपड़े पहनती हैं और वह ऐसा करके काफी अच्छा महसूस करती हैं।

Anushka Sharma likes to wear her husband virat kohli clothes said I borrow T shirts and jackets
पति के कपड़े पहनकर खुश महसूस करती हैं अनुष्का
एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का शर्मा ने बताया, ‘मैं सच में विराट के कपड़े उधार लेती हूं, ज्यादातर टी-शर्ट। कभी-कभी मैं सिर्फ उनकी जैकेट ले लेती हूं। कभी-कभी मैं ऐसा सिर्फ इसलिए करती हूं क्योंकि जब मैं उनके कपड़े पहनती हूं तो उन्हें भी बहुत खुशी होती है’।
Anushka Sharma likes to wear her husband virat kohli clothes said I borrow T shirts and jackets
हम परफेक्ट पैरेंट्स नहीं हैं
अनुष्का ने कहा, ‘इस परफेक्ट पैरेंट की तरह बनने का बहुत दबाव होता है। हम परफेक्ट पेरेंट्स नहीं हैं। हम चीजों के बारे में शिकायत करेंगे और उन्हें यह स्वीकार करना भी ठीक है इसलिए उन्हें पता है कि आप में खामियां हैं। बच्चों के सामने अपनी गलती मानना बहुत जरूरी है। इससे बच्चों पर दबाव कम  होता है’।

Anushka Sharma likes to wear her husband virat kohli clothes said I borrow T shirts and jackets
सोशल मीडिया पर न करें भरोसा  
अनुष्का ने कहा, आजकल सोशल मीडिया पर परफेक्ट पेरेंटिंग से जुड़ी सलाह दी जाती है। इनमें बताया जाता है कि पेरेंट अपने बच्चे के साथ क्या गलत कर रहे हैं। हालांकि, ये सब सलाह कई बार परेशानी का कारण बन सकती हैं। आंख मूंदकर सोशल मीडिया पर दिखाए जाने वाले वीडियो पर भरोसा न करें बल्कि खुद की पेरेंटिंग के प्रति सच्चे बने रहें।
Courtsy amarujala.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments