Friday, October 18, 2024
spot_img
HomeEntertainmentStree 2: 'स्त्री 2' की रिलीज से पहले निर्माताओं ने जारी किया...

Stree 2: ‘स्त्री 2’ की रिलीज से पहले निर्माताओं ने जारी किया नया पोस्टर, राजकुमार के अंदाज ने बढ़ाया उत्साह

‘स्त्री 2’ की रिलीज में दो दिन बाकी है। इसी बीच फिल्म के निर्माताओं ने नया पोस्टर साझा कर प्रशंसकों के उत्साह को और ज्यादा बढ़ा दिया है।

मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की फिल्म ‘स्त्री 2’ अपने एलान के बाद से ही सुर्खियों में है। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अभिनीत इस फिल्म को लेकर प्रशंसकों का उत्साह चरम पर है। हालांकि, इंतजार खत्म होने के कगार पर है। फिल्म इस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। मूवी की एडवांस बुकिंग जारी है। इसी बीच निर्माताओं ने दर्शकों को लुभाने के लिए एक खास काउंटडाउन पोस्ट किया है, जिसे प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं।

रिलीज से दो दिन पहले ‘स्त्री 2’ का नया पोस्टर जारी

‘स्त्री 2’ को लेकर चर्चा नई ऊंचाइयों पर पहुंच रही है। दर्शक 2018 की हिट ‘स्त्री’ की अगली कड़ी ‘स्त्री 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म के निर्माताओं ने राजकुमार राव के एक नए, दिलचस्प पोस्टर के साथ प्रत्याशा की आग बढ़ा दी है। इस नए पोस्टर में राव अपने हाथों से दिल का इशारा करते हुए नजर आ रहे हैं, जो उनके किरदार के आकर्षण और रहस्य को दर्शाता है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘जे टेलर है, जे आशिक है…अरे जे तो चंदेरी के राजकुमार हैं। दो दिन में आ रहे हैं, इन्हें देखने आइएगा जरूर।’

‘स्त्री 2’ की रिलीज डेट, स्टारकास्ट 

इस आकर्षक पोस्टर ने फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ा दिया है, जो गुरुवार 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। हालांकि, जो लोग 15 अगस्त का इंतजार नहीं कर सकते उनके लिए विशेष सीमित रात्रि शो 14 अगस्त को रात 9:30 बजे से उपलब्ध होंगे। ‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, अभिषेक, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना ने मुख्य भूमिका निभाई है। इस बार ‘स्त्री 2’ में चंदेरी के निवासी एक नए राक्षस से लड़ने के मिशन पर दिखाई देंगे। फिल्म के निर्देशन की कमान अमर कौशिक ने संभाली है।

 

 

Courtsy amarujala.com

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments