Friday, October 18, 2024
spot_img
HomeEntertainmentKarisma Kapoor: जब करीना ने करिश्मा को बताया कि सैफ अली खान...

Karisma Kapoor: जब करीना ने करिश्मा को बताया कि सैफ अली खान को कर रही हैं डेट, बोलीं- उस समय मेरे दोस्त थे…

हिंदी सिनेमा की सबसे शानदार बहन जोड़ियों में से एक करिश्मा कपूर-करीना कपूर खान की जोड़ी है, जो लगभग चार दशकों से दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। दोनों ही बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ ही एक-दूसरे की दोस्त भी हैं। दोनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जीवन से जुड़ी हर एक बात एक-दूसरे से साझा करती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान करिश्मा ने खुलासा किया कि करीना ने जब उन्हें बताया कि वह बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान को डेट कर रही हैं, तो उनके क्या रिएक्शन था।

हिंदी सिनेमा की सबसे चर्चित बहनों की शानदार जोड़ी की बात करें तो उनसे सबसे पहले नाम आता है करिश्मा कपूर और करीना कपूर की जोड़ी। दोनों ही बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री की लिस्ट में शुमार हैं। कपूर खानदान एक-दूसरे के प्रति अटूट बंधन और प्रेम के लिए मशहूर है। हाल ही में, दोनों बहनों ने नेटफ्लिक्स के कपिल शर्मा द्वारा होस्ट किए गए कॉमेडी द ग्रेट इंडियन कपिल शो में दोनों बहनों ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। करीश्मा ने यह भी बताया कि जब करीना ने सैफ को डेट करना शुरू किया था तब यह सुनकर वह आश्चर्यचकित रह गई थीं

करीना ने जब करिश्मा को बताई थी सैफ को डेटिंग की बात

करीना द्वारा सैफ के साथ अपने रिश्ते के बारे में पहली बार बात करने के बारे में बात करते हुए, करिश्मा ने बताया कि यह लंदन में हुआ था और इससे वह लगभग आश्चर्यचकित हो गई थीं। करिश्मा ने बताया, “करीना ने वाकई में मुझसे कहा कि वह जो कहना चाहती थी, उसे कहने से पहले मैं कहीं बैठ जाऊं। मुझे इसकी ज़रूरत समझ में नहीं आई, लेकिन लंदन के स्टोर में जहां मैं खरीदारी कर रही थी, मुझे एक सोफा मिल गया। वह इस तरह से बोली, ‘बात यह है कि, मैं सैफ से प्यार करती हूं। हम साथ हैं। हम डेट कर रहे हैं और मैं सोफे को और कसकर पकड़ना चाहती थी।”

करिश्मा की प्रतीक्रिया

 

करिश्मा ने कहा कि उन्हें इस बात को समझने में थोड़ा समय लगा कि करीना सैफ को डेट कर रही हैं। करिष्मा ने कहा, “मुझे यह सब समझने में एक सेकंड लगा। सैफ मेरे दोस्त और मेरे को-स्टार थे।” फिर, कपिल ने करीना से पूछा कि क्या सैफ ने पहले अपने प्यार का इजहार किया या उन्होंने। करीना ने कहा, “मुझे जानते हुए, मैं पहले कबूल करती। मैं उसे सीधे बताऊं कि मैं हमारे बारे में क्या महसूस करती हूं।” करीना ने आगे कहा, “हर कोई जानता है कि मैं अपनी खुद की पसंदीदा हूं। इसलिए किसी और को बताने से पहले, मुझे पहले उसे बताना था।”

काम की बात करें

करिश्मा कपूर, जो हाल ही में नेटफ्लिक्स के शो मर्डर मुबारक में नजर आई थीं, रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर को भी जज कर रही हैं। दूसरी ओर, द बकिंघम मर्डर्स में अपने शानदार अभिनय के लिए प्रशंसा बटोर रहीं करीना कपूर, रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम रिटर्न्स में नजर आएंगी। यह फिल्म दीवाली पर रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में करीना के अलावा अजय देवगन, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर नजर आएंगे।

 

 

 

Courtsy amarujala.com

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments