Wednesday, May 29, 2024
spot_img
HomeEntertainmentArti Singh Wedding Date: आरती सिंह मंदिर में रचाएंगी शादी, जानिए किस...

Arti Singh Wedding Date: आरती सिंह मंदिर में रचाएंगी शादी, जानिए किस दिन बनेंगी दीपक चौहान की दुल्हनिया

आरती सिंह पिछले कुछ समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं अब अभिनेत्री ने अपनी शादी की तारीख से भी पर्दा उठा दिया है।

बिग बॉस 13 फेम आरती सिंह इसी महीने अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान संग सात फेरे लेंगी। लेकिन उनके फैंस को इस बात की उत्सुकता है कि आखिर किसी दिन और कहां शादी करने वाली हैं आरती। बिग बॉस 13 फेम और टीवी अभिनेत्री आरती सिंह इन दिनों बेहद खुश हैं। उनकी खुशी की वजह है कि वह अपने प्यार यानी की अपने बॉयफ्रेंड दिपक चौहान के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। वह हमेशा-हमेशा के लिए अपने जीवन के प्यार को अपना हमसफर बनाने जा रही हैं। आरती के फैंस बेसब्री से उनकी इस खुशी में किसी ना किसी तरह शामिल होना चाहते हैं। फिर चाहे वह जरिया सोशल मीडिया ही क्यों ना हो।

शादी की तारीख

अभिनेत्री आरती सिंह जल्द ही दीपक चौहान से शादी रचाएंगी। वह जोरो-शोरो से अपनी शादी की तैयारी में लगी हुई हैं। हाल ही में आरती ने उन्होंने शादी का वैन्यू बताया था और उन्होंने फैंस को इंतजार ना कराते हुए शादी की तारीख से भी पर्दा उठा दिया है। आरती इस 25 अप्रैल को मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी रचाने वाली हैं।

शादी की तैयारियां

एक इंटरव्यू के दौरान आरती सिंह ने कहा, ”उन्हें सागदी पसंद है। वह उन सभी चीजों के साथ बहुत खुश हैं जो इन दिनों उनके साथ हो रही हैं।” आगे जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने शादी के लिए इस्कॉन मंदिर ही क्यों चुना। इस पर अभिनेत्री ने कहा, ”मेरा मन वैसे ही था करने का और मैं खुश हूं कि हर चीज वैसे ही हो रही है जैसे कि होनी चाहिए।”

बिग डे का प्लान

अपनी जिंदगी के सबसे बड़े दिन को लेकर आरती बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने अपने बिग डे का प्लान बताते हुए कहा, ”यह ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि मैं शादी के दिन भारी ज्वैलरी ना पहनूं या फिर कोई और फंग्शन नहीं होंगे। सबकुछ होगा। फिलहाल मैं शादी के दिन पहनने के लिए काफी भारी जोड़ा देख रही हूं साथ ही हैफी ज्वैली भी। पर यह सबकुछ शादी के दिन के लिए होगा। पर अभी मुझे यह सब पसंद आ रहा है जैसा की हो रहा है।”

आरती सिंह टीवी और बॉलीवुड अभिनेता कृष्णा अभिषेक की बहन हैं और इस नाते कश्मीरा शाह उनकी भाभी लगी। शादी में सभी दोस्त, रिश्तेदार, टीवी और बॉलीवुड जगत से कई लोग आरती की शादी में आएंगे। आरती ने कहा, ”मेरे कई दोस्त ऐसे भी हैं, जिन्हें मैं शादी में ना भी बुलाऊ तब भी वह सभी शादी में पहुंच ही जाएंगे।” पहले आरती काशी विश्वनाथ मंदिर में शादी करना चाहती थी, लेकिन अब उन्होंने मन बना लिया है कि वह मुंबई के इस्कॉन मंदिर में ही शादी करेंगी।

 

Courtsyamarujala.com

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments