Tuesday, April 16, 2024
spot_img
HomeUttar PradeshBHU फिर शर्मशार: एमए के छात्र संग अप्राकृतिक दुष्कर्म का प्रयास, जबरन...

BHU फिर शर्मशार: एमए के छात्र संग अप्राकृतिक दुष्कर्म का प्रयास, जबरन उतारा लोअर, मारा-पीटा फिर…

Varanasi News: बीएचयू में एमपीएमआईआर के छात्र पर आरोप लगाया गया है। प्रॉक्टोरियल बोर्ड ने छात्र की तहरीर लंका थाने में भेजी है। पीड़ित छात्र ने कहा है कि अगर प्रभावी तरीके से कार्रवाई नहीं हुई तो वह बीएचयू कैंपस छोड़ देगा।

बीएचयू के राजाराम हॉस्टल में रहने वाले एमए (समाजशास्त्र) फाइनल ईयर के छात्र ने एमपीएमआईआर के छात्र पर अप्राकृतिक दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। छात्र का आरोप है कि विरोध करने पर आरोपी छात्र ने अपने दोस्त के साथ उससे गालीगलौज करते हुए मारपीट की और बंधक बनाकर जान से मारने की धमकी दी।

छात्र की शिकायत पर विश्वविद्यालय के प्रॉक्टोरियल बोर्ड ने कानूनी कार्रवाई के लिए उसका प्रार्थना पत्र लंका थाने भेज दिया। पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है। छात्र का कहना है कि अगर प्रभावी तरीके से कार्रवाई नहीं हुई तो वह बीएचयू कैंपस छोड़ देगा।

अहमदाबाद निवासी एमए के छात्र के अनुसार, वह एससी संवर्ग का है। रविवार की भोर 2:45 बजे वह अपने कमरे में पढ़ाई कर रहा था। उसी दौरान बिजली गुल हो गई। वह कमरे से बाहर निकला और बिजली के बोर्ड में लगे एमसीबी को देखने के लिए बढ़ा। उसी दौरान बिजली के बोर्ड के पास मौजूद एमपीएमआईआर का छात्र उसे दबोच लिया और गालीगलौज करने लगा।

कमरे में ही बंधक बना लिया था

इस पर वह विरोध करते हुए अपने कमरे की ओर जाने लगा तो एमपीएमआईआर का छात्र जबरन उसका लोअर तीन बार उतार कर अप्राकृतिक दुष्कर्म का प्रयास किया। वह किसी तरह से उसके चंगुल से छूटकर अपने कमरे के अंदर भागा। इस पर एमपीएमआईआर का छात्र अपने एक दोस्त के साथ उसके कमरे में घुस आया। दोनों ने उसे जमकर मारापीटा और वह 112 नंबर पर फोन करने लगा तो उसका मोबाइल छीन कर उसे उसके कमरे में ही बंधक बना लिया गया।

दोनों ने उसे धमकाया कि पुलिस से शिकायत करने पर जान से मार देंगे। किसी छात्र ने घटना की जानकारी प्रॉक्टोरियल बोर्ड को दे दी तो लगभग चार बजे सुरक्षाकर्मी आए और उसे मुक्त करा कर बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में उपचार कराए। उधर, इस संबंध में लंका थानाध्यक्ष शिवाकांत मिश्र ने बताया कि छात्र की तहरीर मिली है। घटना की जांच कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Courtsyamarujala.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments