Wednesday, May 29, 2024
spot_img
HomePrayagrajकांग्रेस एससी एसटी का आरक्षण छीनकर मजहब के आधार पर बांटना चाहते...

कांग्रेस एससी एसटी का आरक्षण छीनकर मजहब के आधार पर बांटना चाहते हैं (लाल सिंह आर्या)

भारतीय जनता पार्टी फूलपुर लोकसभा की अनुसूचित मोर्चा सम्मेलन कमला नगर सम्राट पैलेस सोरांव में आयोजित किया गया इस अवसर पर सम्मेलन के मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री मध्य प्रदेश के लाल सिंह आर्या ने कहा कि भाजपा ही दलितों की हितैषी पार्टी है। भाजपा डॉ अंबेडकर के सपने को साकार कर रही है। उन्होंने कहा 2017 से पहले यूपी में गुंडाराज व अराजकता का माहौल था।बहन बेटियां सुरक्षित नहीं थी।लोगों ने बेटियों को स्कूल जाना बंद कर दिया था। वही पीएम ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और बेटी को बढ़ाओ के नारे को साकार कर रहे हैं।उन्होंने कहा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ और सम्मान दोनों हमारे समाज को भरपूर मिल रहा है। अब तक सपा बसपा और कांग्रेस दलितों को वोट बैंक समझते थे।उनके हित में कोई भी काम और योजनाएं लागू नहीं की। प्रधानमंत्री ने उनके जीवन से जुड़े पांच स्थलों को पंचतीर्थ के रूप में विकसित किया है। उन्होंने कहा कि तुष्टिकरण में डूबी कांग्रेस और उसके सहयोगी दल के घटक नो एससी एसटी का आरक्षण छीनकर मजहब के आधार पर सिर्फ अपने वोट बैंक के लिए एक वर्ग विशेष को देना चाहते हैं लेकिन आप घबराइए नहीं आपका चौकीदार ये करने नहीं देगा क्योंकि दलित और वंचितों का जो अधिकार है मोदी उसका चौकीदार है | इसलिए अपने अधिकारों को बचाने के लिए हमें तीसरी बार 400 पार करके तीसरी बार मोदी सरकार की चौकीदारी बनानी होगीऔर इसके लिए आप अपने फूलपुर के भाजपा प्रत्याशी प्रवीण पटेल को भारी बहुमत के साथ जीताकर देश की संसद में भेजने का काम करिएगा।

इस अवसर पर फूलपुर सांसद प्रत्याशी प्रवीण पटेल ने कहा कि फूलपुर लोकसभा के विकास के लिए हम संकल्प लेकर आपको विश्वास दिलाते हैं इस क्षेत्र की विकास में कोई कसर नहीं छोडूंगा और आप सब की सेवा के लिए समर्पित रहूंगा और हमें पूरा विश्वास है सोंराव विधानसभा फूलपुर की जीत में इतिहास रचेगा।

इस अवसर अनुसूचित मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष राम चन्द्र कनौजिया, क्षेत्रीय अध्यक्ष अजीत रावत,फूलपुर लोकसभा संयोजक गुरु प्रसाद मौर्य, प्रभारी बालेन्दु मणि त्रिपाठी, जिला अध्यक्ष गंगापार कविता पटेल, विधान परिषद सदस्य सुरेन्द्र चौधरी, एवं निर्मला पासवान जिला प्रवक्ता राजेश केसरवानी,,ब्लाक प्रमुख सोंरांव प्रदीप पासी मीडिया प्रभारी गंगा पार बृजेश त्रिपाठी ने अनुसूचित समाज के लिए मोदी सरकार के द्वारा किए गए कार्यों को बताया।

सम्मेलन की अध्यक्षता एवं अतिथियों का स्वागत गंगा पार अनुसूचित मोर्चा अध्यक्ष आशीष भारतीया महामंत्री सूरज पासी ने किया।

इस अवसर विष्णु देव प्रसाद, मण्डल अध्यक्ष सोंरांव कुलदीप सोनी, मण्डल अध्यक्ष बहरिया बसंत पटेल, कमलानगर भूपेंद्र सिंह ,आनंद सुदर्शन वैश्य एवं हजारों अनुसूचित समाज के लोग उपस्थित रहे।

 

Anveshi India Bureau

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments