Tuesday, June 25, 2024
spot_img
HomeEntertainmentPoor Publicity: कार्तिक पर फिर पड़ा घटिया पब्लिसिटी का साया, ऋतिक सी...

Poor Publicity: कार्तिक पर फिर पड़ा घटिया पब्लिसिटी का साया, ऋतिक सी फोटो पोस्ट करते ही बिगड़ा चैंपियन का खेल

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की रिलीज में महज चार दिन बचे हैं। उससे पहले अभिनेता पर नेटिजन्स ने घटिया पब्लिसिटी का आरोप लगाते हुए उन्हें जमकर ट्रोल किया है। अभिनेता ने ऋतिक रोशन जैसी तस्वीर साझा की, जिसके बाद उनकी तस्वीर को फर्जी बताते हुए यूजर्स ने तरह-तरह की टिप्पणियां की है। आइए पूरे मामले को विस्तार से जानते हैं।

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अभिनेता अपनी आगामी फिल्म को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी प्रमोशन के चलते अब उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, अभिनेता ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक फोटो साझा की, जिसमें उनकी दो तस्वीरें दिख रही हैं। एक तस्वीर में कार्तिक काफी मोटे  लग रहे हैं। उनके पेट की चर्बी साफ दिख रही है। वहीं, दूसरी तस्वीर में कार्तिक सिक्स पैक के साथ नजर आ रहे हैं। अब इन दोनों तस्वीरों को देखने के बाद नेटिजन्स ने कार्तिक के खिलाफ यह दावा करते हुए मोर्चा खोल दिया की ये तस्वीरें फोटोशॉप करके बनाई गई हैं। कमेंट बॉक्स में लोगों ने यह भी दावा किया कि कार्तिक कभी इतने मोटे थे ही नहीं। इन तस्वीरों के चलते नेटिजन्स ने कार्तिक की फजीहत कर दी। एक यूजर ने ठीक उसी तरह की तस्वीर ऋतिक रोशन की साझा की, जिसमें ऋतिक ने भी अपने ट्रांसफार्मेशन को दिखाया है। दोनों तस्वीरें देखने में लगभग एक जैसी हैं। ‘चंदू चैंपियन’ की रिलीज के ठीक चार दिनों पहले कार्तिक के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर उन्हें कैसे ट्रोलिंग का शिकार बना दिया है।

कार्तिक ने पोस्ट में क्या लिखा?

‘चंदू चैंपियन’ के अभिनेता कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट करते हुए अपनी फिटनेस की यात्रा के बारे में साझा किया। अभिनेता ने अपनी दो तस्वीरों के साथ लिखा,  ‘39 प्रतिशत बॉडी फैट से 7 प्रतिशत बॉडी फैट तक, अनिद्रा से ग्रस्त व्यक्ति से लेकर फिटनेस के प्रति उत्साही व्यक्ति बनने तक, यह निश्चित रूप से मेरे लिए याद रखने लायक डेढ़ साल की यात्रा है। मुरलीकांत पेटकर के जीवन ने न केवल मुझे एक मजबूत इंसान बनाया, बल्कि मुझे यह विश्वास भी दिलाया कि यदि आप कोई सपना देख सकते हैं, तो आप उसे हासिल भी कर सकते हैं। कुछ भी असंभव नहीं है। पहले मम्मी कहती थींं ‘बेटा जिम जाओ’ लेकिन आज कल हालात ऐसे हैं कि उन्हें कॉल करके बोलना पड़ता है, ‘बेटा जिम से वापस आ जाओ।’

नेटिजन्स ने बोला धावा

कार्तिक ने ये पोस्ट सोशल मीडिया पर किया ही था कि नेटिजन्स ने उन पर धावा बोल दिया। उन्होंने उनकी तस्वीर को फर्जी बताते हुए कहा कि वह कभी इतने मोटे थे ही नहीं। कमेंट बॉक्स इस तरह की टिप्पणियों से भर गया। एक यूजर ने ऋतिक रोशन की ठीक वैसी ही तस्वीर साझा करते हुए लिखा ‘बहुत करीबी’ इसी तरह एक यूजर ने लिखा, ‘अच्छी एडिटिंग है, कृप्या दोबारा ना करें।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘भाई ऐसे ही कड़ी मेहनत दिख रही है फर्जी तस्वीर लगाने की क्या जरूरत है।’ इसी तरह कमेंट बॉक्स में टिप्पणियों की बाढ़ आ गई। वहीं, कई यूजर्स ने इसे पब्लिसिटी के लिए किया गया कार्य बताया।

 

Courtsyamarujala.com

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments