Wednesday, May 29, 2024
spot_img
HomePrayagrajप्रयागराज मण्डल के अधिकारियों की उत्तर मध्य रेलवे इम्प्लाइज संघ के साथ...

प्रयागराज मण्डल के अधिकारियों की उत्तर मध्य रेलवे इम्प्लाइज संघ के साथ दो दिवसीय पीएनएम बैठक सम्पन्न

प्रयागराज मण्डल के मण्डल रेल प्रबन्धक, हिमशु बडोनी की अध्यक्षता में प्रयागराज मण्डल के अधिकारियों की उत्तर मध्य रेलवे इम्प्लाइज संघ (एनसीआरईएस) के महामंत्री आरपी सिंह एवं पदाधिकारियों के साथ दो दिवसीय पीएनएम बैठक दूसरे दिन प्रयागराज मण्डल कार्यालय के संकल्प सभागार में आयोजित की गयी। इस बैठक में प्रयागराज मण्डल के अपर मण्डल रेल प्रबन्धक/सामान्य, संजय सिंह; अपर मण्डल रेल प्रबन्धक/ओपी, अजय कुमार राय; वरिष्ठ कार्मिक अधिकारी, एम के खरे; वरिष्ठ मण्डल इंजीनियर/समन्वय; सीताराम; वरिष्ठ मण्डल विधयुत इंजीनियर/समन्वय; कुवर सिंह यादव; वरिष्ठ मण्डल सिग्नल एंड टेलिकाम इंजीनियर, उज्ज्वल निगम; वरिष्ठ मण्डल वित्त प्रबंधक; आशुतोष शर्मा; एवं अन्य विभागों के शाखा अधिकारी उपस्थित थे।

इस बैठक में एनसीआरईएस के महामंत्री आरपी सिंह ने मण्डल रेल प्रबंधक के मार्ग निर्देशन में मण्डल की प्रगति पर बधाई दी। इस अवसर पर उन्होंने कर्मचारियों की समस्याओं से मण्डल रेल प्रबंधक को अवगत कराकर उन पर विचार विमर्श किया। आरपी सिंह ने अनुकंपा के आधार पर नियुक्ति में सरलता, एनसीआरईएस के कार्यालयों का रख रखाव, केंद्रीय चिकित्सालय में डाक्टरों कमी एवं विशेषज्ञ डाक्टरों की उपलब्धता, दवाओं की उपलब्धता और वितरण, परित्यक्त कालोनियों को हटाने, कर्मचारियों की 8 घंटी से अधिक ड्यूटी, इंजीनियरिंग विभाग के में काम करने वाले कर्मचारियों का साइकिल भत्ता, समयोपरि भत्ते का मिलना, स्वच्छ और ठंडे पानी की सभी कर्मचारियों के लिए व्यवस्था, आवासों का उचित रक्ष रखाव जैसे दर्जनों मुद्दों पर अपनी बात राखी।

मण्डल रेल प्रबन्धक, हिमशु बडोनी ने बैठक एनसीआरईएस के सहयोग की सराहना करते हुये कहा कि प्रयागराज मण्डल के उत्कृष्ट प्रदर्शन में आप सभी का बड़ा योगदान है। मण्डल रेल प्रबन्धक ने कहा एनसीआरईएस के द्वारा उठाए गए सभी मुद्दों पर अधिकारियों के सहयोग से जल्दी ही समाधान दे दिया जाएगा । आवासों का निर्माण पूरे मण्डल में तेज़ी से किया जा रहा है, वर्ष 2024 के अंत तक पर्याप्त संख्या में आवास उपलब्ध हो जाएंगे । सभी कार्यालयों में स्वच्छ और ठंडे पानी की उपलब्धता के लिए तत्काल निर्देश दे दिये गए। इस बैठक में एनसीआरईएस के प्रयागराज, कानपुर, शंकरगढ़, और टूंडला में कार्यरत पदाधिकारियों ने भागीदारी की ।

 

Anveshi India Bureau

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments