Wednesday, May 29, 2024
spot_img
HomePrayagrajप्रयागराज : प्रतियोगी छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, तीन दिन पहले...

प्रयागराज : प्रतियोगी छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, तीन दिन पहले ही किराए पर लिया था कमरा

रामानंद नगर अल्लापुर निवासी अनूप कुमार पंडिता के मकान में तीन दिन पहले अंजू (28) पुत्री रामकरन साहनी निवासी सबितपुर मुड़ियारी चक मदरसा अंबेडकर ने किराए पर कमरा लिया था। शुक्रवार को अंजू ने सुबह काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला।

जार्जटाउन थाना क्षेत्र के अल्लापुर में किराए के मकान में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाली एक छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। शुक्रवार को उसका शव कमरे में फंदे से लटकता मिला। काफी देर तक दरवाजा न खुलने पर मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो छात्रा का शव फंदे से लटकता मिला। छात्रा अंबेडकर नगर जिले की रहने वाली थी। पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है।

रामानंद नगर अल्लापुर निवासी अनूप कुमार पंडिता के मकान में तीन दिन पहले अंजू (28) पुत्री रामकरन साहनी निवासी सबितपुर मुड़ियारी चक मदरसा अंबेडकर ने किराए पर कमरा लिया था। शुक्रवार को अंजू ने सुबह काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला। दरवाजा पीटने पर और आवाज लगने पर भी जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो मकान मालिक ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। पुलिस ने पहुंचकर जब कमरे की खिड़की को तोड़कर अंदर देखा तो अंजू का शव फंदे से लटक रहा था। पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Courtsyamarujala.com

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments