Tuesday, June 25, 2024
spot_img
HomePrayagrajराहुल-अखिलेश का बीजेपी पर निशाना : भाजपा ने नौजवानों का एक तिहाई...

राहुल-अखिलेश का बीजेपी पर निशाना : भाजपा ने नौजवानों का एक तिहाई जीवन कर दिया बर्बाद

इलाहाबाद संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी उज्ज्वल रमण सिंह के समर्थन में करछना के मुंगारी में आयोजित संयुक्त जनसभा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी युवाओं को केंद्र में रखकर अग्निवीर स्कीम को कूड़ेदान में फेंकने और सेना के सभी जवानों को पूर्व की भांति पेंशन एवं कैंटीन की सुविधा देने का वादा किया।

बीजेपी वालों ने सभी परीक्षाएं निरस्त करा दीं, सब प्रश्नपत्र लीक करा दिए। नौजवानों के भविष्य अंधकार में डाल दिया। न केवल नौकरी के लिए बेरोजगारों को धोखा दिया, बल्कि उनका एक तिहाई जीवन बर्बाद कर दिया। प्रतियोगी छात्रों के गढ़ में रविवार को चुनावी जनसभा के दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कुछ इसी अंदाज में केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा।

इलाहाबाद संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी उज्ज्वल रमण सिंह के समर्थन में करछना के मुंगारी में आयोजित संयुक्त जनसभा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी युवाओं को केंद्र में रखकर अग्निवीर स्कीम को कूड़ेदान में फेंकने और सेना के सभी जवानों को पूर्व की भांति पेंशन एवं कैंटीन की सुविधा देने का वादा किया। कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो नौकरी के साथ सम्मान का रोजगार भी मिलेगा।

बेरोजगार स्नातकों के खाते में साल में एक लाख रुपये डाले जाएंगे और उनके लिए बेहतरीन ट्रेनिंग की व्यवस्था की जाएगी। वहीं, अखिलेश यादव ने भी अग्निवीर योजना पर केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो अग्निवीर योजना हमेशा के लिए खत्म कर दी जाएगी और फौज में पक्की नौकरी मिलेगी।

 

Courtsyamarujala.com

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments