Saturday, July 13, 2024
spot_img
HomeSportsT20 World cup : सुपर आठ में कुछ खास करने को लेकर...

T20 World cup : सुपर आठ में कुछ खास करने को लेकर उत्सुक हैं रोहित, कैरेबियाई परिस्थितियों पर दिया ये बयान

भारत अपने सुपर आठ अभियान की शुरुआत 20 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ करेगा। टीम इसके बाद 22 जून को बांग्लादेश और 24 जून को सेंट लूसिया में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर आठ चरण के मैच से पहले स्वीकार किया कि इस स्टेज पर कार्यक्रम थोड़ा व्यस्त रहने वाला है, लेकिन उनके खिलाड़ी इसके लिए तैयार हैं। रोहित ने साथ ही बताया कि खिलाड़ियों में कुछ खास करने को लेकर उत्सुकता है। भारत अपने सुपर आठ अभियान की शुरुआत 20 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ करेगा। टीम इसके बाद 22 जून को बांग्लादेश और 24 जून को सेंट लूसिया में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी।

मैच से पहले अभ्यास सत्र में लिया हिस्सा 

भारतीय टीम ने लंबे अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया जिसमें विराट कोहली और रोहित जैसे सीनियर खिलाड़ियों ने सामान्य से अधिक समय नेट पर बिताया। इस दौरान रोहित जहां पिच पर बात करते दिखे, वहीं ग्रुप चरण में फ्लॉप रहे विराट कोहली ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया और काफी देर तक बल्लेबाजी अभ्यास किया। भारतीय टीम ने लीग चरण में आयरलैंड, पाकिस्तान और अमेरिका को हराया, जबकि कनाडा के खिलाफ उनका अंतिम ग्रुप मैच फ्लोरिडा में मैदान गीला के कारण रद्द हो गया था। भारत ग्रुप-ए में शीर्ष पर रहकर सुपर आठ में पहुंचा है।

रोहित को बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में रोहित ने कहा, पहला मैच खेलने के बाद हम अगले दो मैच तीन या चार दिन के अंतराल में खेलेंगे। यह थोड़ा व्यस्त होने वाला है लेकिन हम इन सभी चीजों के आदी हो चुके हैं। हम बहुत यात्रा करते हैं और बहुत खेलते हैं इसलिए यह कभी बहाना नहीं बनने वाला। टीम में कुछ खास करने को लेकर बहुत उत्सुकता है। यह दूसरे चरण की शुरुआत करने का एक अच्छा तरीका है। यह स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि हर कोई अंतर पैदा करना चाहता है और हम अपने कौशल सत्रों को काफी गंभीरता से लेते हैं। हर कौशल सत्र में हासिल करने के लिए कुछ होता है।

 

Courtsyamarujala.com

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments