Tuesday, June 25, 2024
spot_img
HomePrayagrajWidening : नैनी में मकानों पर चला बुलडोजर, पीडीए के खिलाफ लोगों...

Widening : नैनी में मकानों पर चला बुलडोजर, पीडीए के खिलाफ लोगों का फूटा गुस्सा

बृहस्पतिवार शाम को नैनी में सड़क चौड़ीकरण अभियान चलाया गया। नैनी डाकघर से जेल रोड चौराहे तक चले चौड़ीकरण अभियान के लिए संबंधित मकान मालिकों को सूचना पहले ही पीडीए की ओर से दी दी गई थी।

प्रयागराज विकास प्राधिकरण की ओर से बृहस्पतिवार शाम को सड़क चौड़ीकरण के लिए मकानों पर बुलडोजर चलवाया गया। इससे इलाके में अफरातफरी मची रही। चौड़ीकरण की जद में आने वालों ने इसका खासा विरोध किया और पीडीए की कार्रवाई पर सवालिया निशान खड़ा किया। बावजूद इसके चौड़ीकरण की कार्रवाई जारी रही और मकानों को ध्वस्त किया जाता रहा। साथ ही जिन मकानों को ध्वस्त किया जाना है उनको नोटिस भी जारी किया जाता रहा। इसको लेकर काफी गहमागहमी की स्थिति बनी रही।

बृहस्पतिवार शाम को नैनी में सड़क चौड़ीकरण अभियान चलाया गया। नैनी डाकघर से जेल रोड चौराहे तक चले चौड़ीकरण अभियान के लिए संबंधित मकान मालिकों को सूचना पहले ही पीडीए की ओर से दी दी गई थी। शाम को जब बुलडोजर मकानों का अगला हिस्सा ध्वस्त करने के लिए पहुंचा तो लोग विरोध में खड़े हो गएऔर पीडीए की कार्रवाई को गैर कानूनी बताते रहे।

Widening: Bulldozer runs on houses in Naini, people's anger against PDA
इस दौरान सैकड़ों मकानों की चहारदीवारी समेत मकान का अगला हिस्सा ध्वस्त कर दिया गया। पीडीए के अधिकारियों ने कहा कि स्वयं कब्जा हटाने के लिए चेतावनी देने के बावजूद जिन लोगों ने जद में आने वाले हिस्से को नहीं हटाया है उसको बुलडोजर से हटवाया जाएगा।

 

Courtsyamarujala.com

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments