Wednesday, May 29, 2024
spot_img
HomeEntertainmentAkshay Kumar Breakups: शादी से पहले अक्षय का कई बार टूटा था...

Akshay Kumar Breakups: शादी से पहले अक्षय का कई बार टूटा था दिल, प्रेमिका को भूलाने के लिए करते थे यह काम

अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच अक्षय ने अपनी निजी जीवन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। जिसे सुनकर उनके फैंस जरूर हैरान हो जाएंगे।

एक शो के दौरान अभिनेता ने अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बातचीत की। अभिनेता ने बताया कि वह अपने ब्रेकअप को भुलाने के लिए और बेहतर महसूस करने के लिए एक खास काम करते थे। उनकी शादी बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से हुई है। अब उनकी शादी को पूरे दो दशक हो गए है। 17 जनवरी 2001 को अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को अपना हमसफर बनाया था। अब इन दोनों के दो बच्चे हैं। अक्षय के बेटे का नाम आरव है और बेटी का नाम नितारा है। एक शो के दौरान अक्षय कुमार ने शादी से पहले हुए उनके अफेयर के बारे में खुलकर बातचीत की। उन्होंने बताया कि ट्विंकल से उनकी शादी से पहले उनके 2 या फिर 3 अफेयर थे।

ब्रेकअप को लेकर अक्षय का खुलासा

अक्षय कुमार ने कहा, ”जब मेरा ब्रेकअप हुआ था। मेरा ब्रेकअप शायद दो या फिर तीन बार हुआ है। तब में उन्हें भुलाने के लिए लगातार व्यायाम करता था। क्योंकि मेरे अंदर बहुत ज्यादा गुस्सा भरा हुआ था। उन ब्रेकअप्स को भुलाने के लिए मुझे व्यायाम का सहारा लेना पड़ा था।” मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार एक ऐसे अभिनेता हैं जिनके जीवन में कई अभिनेत्रियां उनकी प्रेमिका रह चुकी हैं। जिनमें रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी और पूजा बत्रा का नाम शामिल है। आगे बातचीत में अक्षय ने बताया, ”मेरा दिल टूटने पर मैं खूब व्यायाम करता था। इसके साथ ही मैं दबा के खाना खाता था। मेरे ख्याल से एक कलाकार को इसी तरह से अपनी परेशानियों से उभरना चाहिए।”

अक्षय और रवीना का निजी जीवन

90 के दशक में साल 1995 के आस पास अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक दूसरे को डेट करने लगे थे। उसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 2001 में अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली थी। वहीं 2004 में रवीना टंडन ने निर्माता और व्यवसायी अनिल थडानी को अपना जीवनसाथी बना लिया था। रवीना और अक्षय अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं। दोनों ही स्टार्स फिल्मों में सक्रिय हैं।

रवीना टंडन का खुलासा

अक्षय कुमार से पहले रवीना टंडन भी अपने ब्रेकअप के बारे में बात कर चुकी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान रवीना ने कहा, ”मोहरा के वक्त हम एक-दूसरे के साथ थे। अब की बात करे तो सभी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। हम सभी मिलते-जुलते रहते हैं। आज के वक्त में हर कॉलेज की लड़की आए दिन अपना बॉयफ्रेंड बदलती रहती है। लेकिन मेरे मन में आज भी मेरी सगाई को लेकर बात अटकी हुई लगती है, पता नहीं क्यों। आजकल हर कोई अपनी जिंदगी में आगे की तरफ बढ़ चुका है। लोगों के तलाक होते है और वह आगे बढ़ जाते हैं कोई बड़ी बात नहीं है। अक्षय की आने वाली फिल्म की बात करे तो  फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं रवीना टंडन ‘केजीएफ-3’ में नजर आएंगी।

Courtsyamarujala.com

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments