Saturday, July 13, 2024
spot_img
HomeEntertainmentAli Abbas Zafar: 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए यह अभिनेत्री थीं...

Ali Abbas Zafar: ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए यह अभिनेत्री थीं अली की पहली पसंद, बोले- सेट पर महसूस हुई कमी

अली अब्बास जफर इन दिनों अपनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर चर्चा में हैं। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की पूरी टीम इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है। एक साक्षात्कार में निर्देशक अली अब्बास जफर ने फिल्म को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि फिल्म में मुख्य महिला किरदार के लिए कैटरीना कैफ उनकी पहली पसंद थी।

साक्षात्कार में निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा जब भी वह कोई फिल्म बना रहे होते हैं, तो उनके दिमाग में हमेशा कैटरीना कैफ होती हैं। गौरतलब है कि बीते कुछ सालों में अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में नजर आ चुकी हैं।
विज्ञापन
Bade Miyan Chote Miyan Director Ali Abbas Zafar reveals Katrina Kaif complained to him after watching trailer

 

हाल ही में कैटरीना ने फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के ट्रेलर पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी, जिसके जवाब में अली ने कहा था, ‘वह सेट पर कैटरीना की कमी महसूस करते हैं। इतना ही नहीं इस दौरान अली ने कैटरीना को उनकी अगली फिल्म के लिए तारीखों को खाली रखने के लिए भी कहा था’।
Bade Miyan Chote Miyan Director Ali Abbas Zafar reveals Katrina Kaif complained to him after watching trailer

 

साक्षात्कार में अली ने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म में कैटरीना को कास्ट करने के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं जब भी वह कोई फिल्म बनाता हूं तो फिल्म में मुख्य महिला किरदार के लिए कैटरीना उनके दिमाग में रहती हैं। अगर मैं उन्हें फिल्म नहीं कास्ट करता तो वे मुझे कॉल करके पूछती हैं कि ‘मुझे यह फिल्म ऑफर क्यों नहीं की जा रही है? ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के दौरान भी कैटरीना ने मेरे से यह शिकायत की है’।
Bade Miyan Chote Miyan Director Ali Abbas Zafar reveals Katrina Kaif complained to him after watching trailer

 

अली ने आगे कहा, ‘कैटरीना के साथ मेरे रिश्ते हमेशा अच्छे रहे हैं। मैंने उनके साथ ‘भारत’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन हो’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्मों में काम किया है’। गौरतलब है कि फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा अलाया एफ, मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ से टकराएगी।
Courtsyamarujala.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments