Tuesday, June 25, 2024
spot_img
HomePrayagrajचुनाव पश्चात चित्रगुप्त उद्यान की स्थापना एवं सौंदर्य करण अवश्य—— डॉ अरुण...

चुनाव पश्चात चित्रगुप्त उद्यान की स्थापना एवं सौंदर्य करण अवश्य—— डॉ अरुण सक्सेना

कायस्थ पाठशाला ट्रस्ट के नवनिर्वाचित अध्यक्ष डॉ सुशील कुमार सिन्हा के नेतृत्व में डॉ अरुण सक्सेना उत्तर प्रदेश सरकार के पर्यावरण वन राज्य मंत्री का कायस्थ पाठशाला ट्रस्ट के प्रधान कार्यालय में उनके प्रथम आगमन पर भव्य स्वागत एवं अभिनंदन किया गया।

उक्त अवसर पर डॉ सुशील कुमार सिन्हा कायस्थ पाठशाला ट्रस्ट अध्यक्ष ने अरुण सक्सेना का स्वागत और सम्मान करने के पश्चात ट्रस्ट की आगामी योजनाओं एवं अन्य विषयों की विस्तृत जानकारी दी, साथ ही उन्होंने कुलभास्कर आश्रम कृषि इंटर कॉलेज के फार्म हाउस पर जहां पर वर्तमान समय में जलकुंभी का अंबार लगा है। उसके सौंदर्यकरण रख रखाव सहित सुंदर साज सज्जा के साथ चित्रगुप्त उद्यान की स्थापना हेतु प्रस्ताव रखा। मंत्री ने स्वागत और अभिनंदन करते हुए कहा कि चुनाव के पश्चात इस कार्य को अभिलंब संपन्न करवाऊंगा।

उन्होंने कायस्थ पाठशाला ट्रस्ट की भूरि भूरि प्रशंसा करते हुए कहा कि ट्रस्ट का इतिहास बहुत पुराना है यह एशिया का सबसे बड़ा ट्रस्ट है और इस ट्रस्ट की एक अपनी गरिमा है इस गरिमा को बनाए रखने में आप सभी न्यासधारियों की बड़ी भूमिका है। उन्होंने सभी न्यास धारी के बीच आह्वान किया कि अपने आने वाली पीढ़ी को संस्कारित करें दृढ़ प्रतिज्ञ बनावे, और नेक इरादों के साथ कड़ी मेहनत और लगन से देश की लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं में अग्रिम पंक्ति में खड़ा करने का प्रयास करें। हमारी शुभकामना आप सब के साथ है, उन्होंने ट्रस्ट के विकास के लिए हर संभव प्रयास करने का वादा किया।

कार्यक्रम का कुशल संचालन करते हुए कहा वरिष्ठ उपाध्यक्ष कुमार नारायण ने कहा की अल्प समय में मंत्री से निवेदन किया और उन्होंने इस निवेदन को स्वीकार कर समाज की गरिमा को गौरवान्वित किया है ।

कार्यक्रम में महामंत्री वीर कृष्ण श्रीवास्तव ने आए हुए अतिथियों एवं न्यासधारियों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।
उक्त अवसर पर गोपी कृष्ण श्रीवास्तव, योगेंद्र श्रीवास्तव, धीरेंद्र श्रीवास्तव , सुमित श्रीवास्तव , डॉ आभा मधुर, अखिलेश श्रीवास्तव, शैलेंद्र मधुर साहित्यकार, रिंकू श्रीवास्तव अलका सक्सेना अपर्णा श्रीवास्तव, अरुण श्रीवास्तव, अमित श्रीवास्तव जौनपुरी, उदय श्रीवास्तव, पीयूष श्रीवास्तव, रमेश श्रीवास्तव, सहित अन्य प्रमुख न्यास धारी गण एवं कार्यकारिणी सदस्य गण उपस्थित रहे।

 

Anveshi India Bureau

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments