Tuesday, April 16, 2024
spot_img
HomePrayagrajवरिष्ठ पत्रकार स्व ज्ञानेंद्र शर्मा के निधन पर शोक सभा का आयोजन

वरिष्ठ पत्रकार स्व ज्ञानेंद्र शर्मा के निधन पर शोक सभा का आयोजन

पिछले पांच दशक से विभिन्न समाचार पत्रों में संपादन का कार्य कर चुके वरिष्ठ पत्रकार एवं पूर्व मुख्य सूचना आयुक्त स्व. ज्ञानेंद्र शर्मा (80) के निधन के बाद आज एक शोकसभा का आयोजन किया गया। जिसका आयोजन एनयूजे उत्तरप्रदेश के संरक्षक श्री सुरेंद्र दूबे के आवास पर हुआ। उपस्थित पत्रकारों ने वरिष्ठ पत्रकार स्व. ज्ञानेंद्र शर्मा को याद कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। शोकसभा में उपस्थित पत्रकारों ने दो मिनट का मौन धारण कर ईश्वर से प्रार्थना की कि दुख की इस घड़ी में उनके स्वजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

एनयूजे के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सक्सेना ने वरिष्ठ पत्रकार स्वर्गीय ज्ञानेंद्र शर्मा से जुड़े संस्मरण पर प्रकाश डालते हुए कहा कि उनके निधन से पत्रकारिता जगत को अपूर्णीय क्षति पहुंची है। इस पर मौजूद रहे एनयूजे के राष्ट्रीय संगठन मंत्री प्रमोद गोस्वामी, संरक्षक के बक्स सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अजय कुमार ने भी शोक व्यक्त करते हुए उनसे जुड़े संस्मरण पर प्रकाश डाला।

शोकसभा में प्रदेश महामंत्री संतोष भगवन, प्रदेश कोषाध्यक्ष अनुपम चौहान, प्रदेश प्रवक्ता डॉ अतुल मोहन सिंह, लखनऊ इकाई के अध्यक्ष आशीष मौर्या, जिला महामंत्री पद्माकार पाण्डेय, जिला मंत्री पंकज सिंह, श्यामल त्रिपाठी, एस वी सिंह, राहुल, रोलैंड डिसूजा, मनीष वर्मा आदि लोग भी ऑनलाइन माध्यम से उपस्थित रहे।

 

Anveshi India Bureau

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments