Tuesday, June 25, 2024
spot_img
HomeSportsIPL 2024: फाइनल में जीत के बाद KKR के खिलाड़ियों ने की...

IPL 2024: फाइनल में जीत के बाद KKR के खिलाड़ियों ने की रसेल-नरेन के साथ मस्ती, याद दिलाई BPL की मजेदार घटना

खिताबी मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद 18.3 ओवर में 113 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। जवाब में कोलकाता की टीम ने 10.3 ओवर में दो विकेट गंवाकर 114 रन बनाए और आठ विकेट से मुकाबला जीत लिया।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आठ विकेट से जीत दर्ज कर आईपीएल 2024 का खिताब अपने नाम कर लिया। इस मैच में जीत के बाद केकेआर के खिलाड़ियों को ड्रेसिंग रूम में मस्ती करते देखा गया। इस दौरान रसेल और नरेन ने बीपीएल के दौरान हुई मजेदार घटना को याद किया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ड्रेसिंग रूम में मस्ती करते दिखे केकेआर के खिलाड़ी

दरअसल, बीपीएल 2023 के दौरान कोमिला विक्टोरियंस की जीत के बाद बांग्लदेश के एक रिपोर्टर ने आंद्रे रसेल से मजेदार सवाल किया था। उसने पूछा, “फाइनल मैच यू परफॉर्म, वॉट हैपनिंग (फाइनल मैच में आपने प्रदर्शन किया, क्या हो रहा है)” इस पर  वह कन्फ्यूज हो जाते हैं और रिपोर्टर से कहते हैं “वॉट यू वॉन्ट टू से (क्या कहना चाहते हैं आप)।” सोशल मीडिया पर दोनों की इस बातचीत का वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था। अब केकेआर के खिलाड़ियों को उसी अंदाज में रसेल और नरेन से सवाल करते देखा गया।

KKR players had fun with Russell-Narine, reminded the funny incident of BPL IPL 2024
मैच का हाल
हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, लेकिन कोलकाता के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और हैदराबाद को 18.3 ओवर में 113 रन पर रोक दिया। हैदराबाद के लिए कप्तान पैट कमिंस ने 19 गेंदों पर सर्वाधिक 24 रन बनाए। हैदराबाद का कोई बल्लेबाज ना तो बड़ी पारी खेल सका और ना ही टीम कोई साझेदारी बना सकी जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा। लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता ने वेंकटेश अय्यर के 26 गेंदों पर चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 52 रन और विकेटकीपर बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज के 32 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्कों के सहारे 39 रन की मदद से 10.3 ओवर की दो विकेट पर 114 रन बनाकर जीत दर्ज की। केकेआर की पारी में सुनील नरेन ने छह रन का योगदान दिया, जबकि कप्तान श्रेयस अय्यर तीन गेंदों पर छह रन बनाकर पवेलियन लौटे।
Courtsyamarujala.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments