Tuesday, June 25, 2024
spot_img
HomeUttar PradeshLS Polls: सपा छोड़ने के बाद अमित शाह से मिले पूर्व मंत्री...

LS Polls: सपा छोड़ने के बाद अमित शाह से मिले पूर्व मंत्री नारद राय, BJP में हो सकते हैं शामिल

SP Leader Narad Rai Meets Amit Shah: सातवें चरण के चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लग सकता है। सपा छोड़ने के बाद पूर्व मंत्री नारद राय ने वाराणसी में अमित शाह से मुलाकात की। अब उनके भाजपा में शामिल होने की चर्चा भी सुर्खियों में है।

बलिया जनपद में एक जून को सातवें चरण में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। सभी पार्टियों ने चुनाव जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। मतदान से चंद दिनों पहले पूर्व मंत्री एवं पूर्वांचल के दिग्गज भूमिहार नेता नारद राय के भगवती तेवर ने सपा के माथे पर बल ला दिया है। सोमवार को अपने आवास पर बगावती बिगुल बजाने के बाद देर रात उन्होंने वाराणसी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। यही नहीं अमित शाह से मुलाकात करने वालों में सपा नेता एवं पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह भी शामिल रहे। इन दोनों नेताओं के अपने समर्थकों के साथ जल्द ही भाजपा में शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है।

समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ने के बाद बलिया के कद्दावर नेता पूर्व मंत्री नारद राय और पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह का एक फोटो केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फोटो में सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और अन्य नेता भी हैं। इस फोटो ने बलिया की राजनीतिक तपिश को और बढ़ा दी है। पूर्व मंत्री ने अपने सोशल मीडिया साइट एक्स (X) पर इसे खुद पोस्ट किया है।

बलिया संसदीय क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सनातन पांडेय के समर्थन में फेफना के कटरिया गांव में आयोजित जनसभा में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा पूर्व मंत्री नारद राय को तवज्जो नहीं दिया गया था। इससे पूर्व मंत्री नारद राय के समर्थकों में काफी नाराजगी थी। सोमवार को पूर्व मंत्री नारद राय ने समर्थकों की बैठक बुलाई थी। उमड़ी समर्थकों की भीड़ के बीच नारद राय ने स्पष्ट कर दिया कि समाजवादी पार्टी से उनका अब कोई रिश्ता नहीं है।

पूर्व मंत्री ने समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष और फेफना विधायक संग्राम सिंह यादव तथा सनातन पांडेय पर साजिश के तहत अपमानित कराने का आरोप लगाया। सोमवार की देर रात ही पूर्व मंत्री नारद राय ने वाराणसी में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इसका फोटो सोशल मीडिया पर सामने आते ही बलिया की राजनीतिक तपिश बढ़ गई। माना जा रहा है कि बुधवार को बलिया में आयोजित गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा में पूर्व मंत्री नारद राय समर्थकों के साथ बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।

 

Courtsyamarujala.com

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments