Saturday, July 13, 2024
spot_img
HomePrayagrajजनता का जनादेश भाजपा के ख़िलाफ़ :— उज्जवल रमण सिंह सांसद   ...

जनता का जनादेश भाजपा के ख़िलाफ़ :— उज्जवल रमण सिंह सांसद     

इलाहाबाद संस्दीय सीट चार दशक बाद कांग्रेस दूारा जीत के परचम लहराने से स्थानीय काँग्रेस नेता और कायॅक्रताओ मे नई चेतना का संचार हो रहा है ।

महानगर कांग्रेस कमेटी की ओर से पार्टी कार्यालय में आयोजित धन्यवाद व आभार कार्यक्रम में प्रयागराज संसदीय क्षेत्र से निर्वाचित सांसद उज्जवल रमण सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं ने भव्य स्वागत किया । इस अवसर पर नवनिर्वाचित सांसद उज्जवल रमन सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता के प्रति विशेष आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप सबकी लगन और जनता आशीर्वाद ने मुझे जो जिम्मेदारी और सम्मान दिया है उसका मैं सदैव ऋणी रहूंगा ।

उन्होंने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव जनता की आकांक्षाओं के साथ लगातार खिलवाड़ करने वाली पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के खिलाफ उसका जनादेश स्पष्ट है । जनता ने बेरोजगारी , मंहगाई और सरकार की पूंजीवाद परस्त सरकार से त्रस्त होकर अपना मत भाजपा के खिलाफ दिया है और जनता के इस जनादेश का सम्मान करते हुए वे सदैव क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए सतत प्रयत्नशील रहेंगे । उन्होंने कहा कि वह लोगों के लिए सर्वसुलभ रहेंगे तथा पार्टी निर्देशो के अनुरूप जनसेवा में अपना योगदान सुनिश्चित करेंगे और पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे , जननेता राहुल गांधी , बहन श्रीमती प्रियंका गांधी जी के मार्गदर्शन में जनसेवा करते रहेंगे । उन्होंने इंडिया गठबंधन के मुख्य नेता पूर्वमुख्यमंत्री अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का भी विशेष आभार व्यक्त किया ।

इस अवसर पर कांग्रेस महानगर अध्यक्ष प्रदीप मिश्र अंशुमन ने कहा कि पार्टी जनता के भरोसे को कायम रखते हुए आने वाले दिनों में नवनिर्वाचित सांसद माननीय उज्जवल रमन सिंह जी के नेतृत्व में जनहित के मुद्दों पर लगातार पहल लेगी । कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने उनसे और अधिक तेजी से क्षेत्र में सक्रिय होकर लोगों की समस्याओं और उनसे जुड़े मुद्दों पर पहलकदमी लेने का आवाहन किया और दशकों बाद कांग्रेस पर अपना विश्वास जताने के लिए आभार व्यक्त किया ।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से अनुग्रह नारायण सिंह, सुभाष पांडेय, प्रदीप मिश्र अंशुमन, बाबा अभय अवस्थी, तस्लीमुद्दीन, रघुनाथ द्विवेदी,मोहम्मद इरफान,राजेन्द्र अग्रवाल, प्रवीण सिंह भोले, विनय पांडेय,राजेन्द्र केसरवानी, रमेश जायसवाल, अजेंद्र गौड़, नयन कुशवाहा,राकेश श्रीवास्तव, अंजुम नाज़,प्रवीण गुप्ता, अरुण पाठक, अभिषेक शुक्ला, कमल शर्मा,शादाब अहमद,सनी सोनकर आदि नेतागण और कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Anveshi India Bureau

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments