Saturday, July 13, 2024
spot_img
HomeEntertainmentKalki 2898 AD: 'यूनिवर्स में मेरा हिस्सा अभी शुरू हुआ है', कल्कि...

Kalki 2898 AD: ‘यूनिवर्स में मेरा हिस्सा अभी शुरू हुआ है’, कल्कि 2898 एडी में अपने कम स्क्रीन टाइम पर बोले कमल

हाल ही में, एक इंटरव्यू में कमल हासन ने कहा, “कल्कि 2898 एडी” में मैंने एक छोटी सी भूमिका निभाई है जो केवल कुछ मिनटों के लिए दिखाई देती है। फिल्म में मेरा असली हिस्सा अभी शुरू हुआ है।”

प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन अभिनीत फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ 27 जून को रिलीज हो चुकी है। फिल्म का क्रिटिक्स से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। दर्शकों को भी फिल्म पसंद आई है। फिल्म में कमल हासन के अभिनय को भी खूब सराहा जा रहा है। हालांकि, कमल हासन को कम स्क्रीन टाइम मिला था। अब अभिनेता ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

कम स्क्रीन टाइम पर कमल हासन ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में, एक इंटरव्यू में कमल हासन ने कहा, “कल्कि 2898 एडी” में मैंने एक छोटी सी भूमिका निभाई है जो केवल कुछ मिनटों के लिए दिखाई देती है। फिल्म में मेरा असली हिस्सा अभी शुरू हुआ है और मुझे दूसरे भाग में और भी बहुत कुछ करना है। इसलिए, मैंने एक प्रशंसक के रूप में यह फिल्म देखी और मैं सरप्राइज रह गया।”

अभिनेता ने की नाग अश्विन की तारीफ

कमल हासन ने कहा, “फिल्म में काम कर के मुझे ऐसा लगा कि भारतीय सिनेमा वैश्विक मनोरंजन की ओर बढ़ रहा है, और ‘कल्कि 2898 एडी’ उनमें से एक है। नाग अश्विन ने बिना किसी धार्मिक पक्षपात के पौराणिक कथाओं के विषय को सावधानीपूर्वक संभाला है। दुनिया भर में, केवल जापान, चीन और ग्रीक सभ्यताएं ही कहानी कहने की भारतीय विरासत के करीब आ सकती हैं। अश्विन ने वहां से कहानियां चुनी हैं और सभी को एक साथ लाकर बहुत धैर्य के साथ इसे अंजाम दिया है।”

इन सितारों से सजी है फिल्म

‘कल्कि 2898 एडी’ में प्रभास, कमल हासन, अमिताभ बच्चन, दिशा पटानी, दीपिका पादुकोण, ब्रह्मानंदम, राजेंद्र प्रसाद, शोभना और अन्य कलाकारों ने काम किया है। कल्कि 2898 एडी’ को लेकर सोशल मीडिया पर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। एक्स पर यूजर्स इसे प्रभास की सर्वश्रेष्ठ फिल्म बता रहे हैं। फिल्म ने पहले दिन ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सेंचुरी जड़ कर अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी।

 

Courtsyamarujala.com

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments