Saturday, July 13, 2024
spot_img
HomePrayagrajMaharaj Movie : महाराज फिल्म में हिंदू और सनातन धर्म का अपमान,...

Maharaj Movie : महाराज फिल्म में हिंदू और सनातन धर्म का अपमान, तीर्थ पुरोहितों ने की रोक लगाने की मांग

तीर्थ पुरोहितों ने कहा कि फिल्म में हमारे ईष्ट भगवान, धर्म गुरुओं, हिंदू समाज और सनातन धर्म के विरोध में बनाई गई है। हिंदुओं की आस्था पर कुठाराघात किया जा रहा है। यह फिल्म एक साजिश के तहत बनाई जा रही है, जिस पर रोक लगाना जरूरी है।

अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित महासभा बैठक में फिल्म निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा की फिल्म महाराज के प्रसारण पर रोक लगाने की मांग की गई। तीर्थ पुरोहितों ने कहा कि फिल्म में हमारे ईष्ट भगवान, धर्म गुरुओं, हिंदू समाज और सनातन धर्म के विरोध में बनाई गई है। हिंदुओं की आस्था पर कुठाराघात किया जा रहा है। यह फिल्म एक साजिश के तहत बनाई जा रही है, जिस पर रोक लगाना जरूरी है।

महासभा के राष्ट्रीय महामंत्री चंद्रनाथ चकहा मधु ने कहा कि भारत की संस्कृति में सनतान धर्म की बड़ी भूमिका है। यहां सभी वर्ग एक दूसरे से परस्पर जुड़े हुए हैं। संत महात्मा और धर्मगुरु धार्मिक स्थल भारत की पहचान हैं। जब तक सरकार इस फिल्म को प्रतिबंधित नहीं करती हम लोग चैन से नहीं बैठेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष रामकृष्ण तिवारी ने कहा महासभा से जुड़े तीर्थों में आज से ही इस फिल्म के विरोध में प्रदर्शन शुरू कर चुके हैं। पूरे देश में इस फिल्म के विरोध में आंदोलन किया जाएगा। सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए समय लिया जा रहा है।

पीएम मोदी को भी पत्र लिखकर फिल्म पर बैन लगाने की मांग की जाएगी। अपनी मांगों को लेकर तीर्थ पुरोहित शुक्रवार को डीएम को ज्ञापन सौंपेंगे। बैठक में महासभा के राष्ट्रीय मंत्री माधवानंद शर्मा, बनवारी लाल शर्मा, किशन मिश्रा, प्रदीप पाठक, भगवत पांडेय,  असीम भारद्वाज, चंदन तिवारी, बलराम शर्मा, गोपाल काला, श्याम बिहारी शुक्ला, विजय मिश्रा, नवनीत तिवारी, विजय भारद्वाज, राज पांडेय, शिवम मिश्रा आदि उपस्थित थे।

 

Courtsyamarujala.com

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments