Wednesday, May 22, 2024
spot_img
HomeUttar PradeshPM Modi Ghaziabad Visit: गाजियाबाद में गूंजा अबकी बार 400 के पार,...

PM Modi Ghaziabad Visit: गाजियाबाद में गूंजा अबकी बार 400 के पार, 47 मिनट तक चला पीएम मोदी का रोड शो; तस्वीरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को गाजियाबाद में रोड शो किया। आंबेडकर रोड पर मालीवाड़ा चौक से चौधरी मोड़ तक 1.4 किलोमीटर लंबे रूट पर हुए रोड शो में जबरदस्त भीड़ उमड़ी और पूरा रूट अबकी बार 400 पार व मोदी जी को जय श्रीराम के नारों से गूंज उठा। प्रधानमंत्री ने खुले वाहन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ लोगों का अभिवादन किया। रोड शो में पहुंचे लोगों ने 36 स्थानों पर फूलों की वर्षा कर उनका स्वागत किया। पारंपरिक परिधानों में सजकर पहुंचीं महिलाएं खुशी में झूम उठीं।
विज्ञापन
PM Modi in Ghaziabad BJP Road Show CM Yogi UP Lok Sabha Election News in Hindi

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम 5:40 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और रोड शो शुरू हुआ, उनकी एक झलक पाने के लिए लोग 36 डिग्री सेल्सियस तापमान के बावजूद दोपहर दो बजे से ही आंबेडकर रोड पर पहुंचने शुरू हो गए थे, ताकि वह सबसे आगे खड़े होकर प्रधानमंत्री का दीदार कर सकें।
PM Modi in Ghaziabad BJP Road Show CM Yogi UP Lok Sabha Election News in Hindi

 

जैसे ही प्रधानमंत्री मालीवाड़ा चौक के पास खुली गाड़ी में सवार हुए तो पूरा क्षेत्र मोदी-मोदी, जय श्रीराम, अबकी बार 400 पार और मैं हूं मोदी का परिवार के नारों से गूंज उठा। लोगों में कई घंटे इंतजार की थकान मोदी की एक झलक पाते ही दूर हो गई और लोगों में जोश भर गया।
PM Modi in Ghaziabad BJP Road Show CM Yogi UP Lok Sabha Election News in Hindi

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथ में कमल के फूल का मॉडल लेकर लोगों का अभिवादन करने के साथ-साथ प्रत्याशी को जिताने की भी अपील की। प्रधानमंत्री के साथ गाजियाबाद लोकसभा सीट के प्रत्याशी अतुल गर्ग, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और स्थानीय सांसद वीके सिंह मौजूद रहे। प्रधानमंत्री के रोड शो के रूट पर राम मंदिर का भव्य मॉडल और राम व सीता के रूप में सजे दिल्ली के कलाकार मौजूद रहे। शाम करीब साढ़े छह बजे रोड शो का चौधरी मोड़ पर समापन हुआ।
विज्ञापन
PM Modi in Ghaziabad BJP Road Show CM Yogi UP Lok Sabha Election News in Hindi

 

महिलाओं और बच्चों में भी रहा मोदी को देखने का उत्साह
राम मंदिर के भव्य उद्घाटन के बाद यह पहला मौका था जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाजियाबाद में आए थे। राम मंदिर का तोहफा मिलने से खुश महिलाएं अपने बच्चों के साथ उन्हें देखने रोड शो में पहुंची थीं। मालीवाड़ा चौक पर मोदी को देख करीब 60 साल की एक महिला भावुक होकर रोने लगी। बच्चे भी मोदी की एक झलक पाने के लिए अभिभावकों के साथ रोड शो में पहुंचे थे। अभिभावक अपने कंधों पर बैठाकर उन्हें कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे।
Courtsyamarujala.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments