Wednesday, May 29, 2024
spot_img
HomePrayagrajPrayagaraj : डेढ़ साल की मासूम की हत्या के मामले में सनसनीखेज...

Prayagaraj : डेढ़ साल की मासूम की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा, पड़ोसी युवक ने जमीन पर पटककर ली थी जान

डेढ़ साल की मासूम बच्ची की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पिता से विवाद होने के बाद पड़ोस में रहने वाले युवक ने बच्ची की हत्या की थी।रात में वह चारपाई पर मां के साथ सो रही बच्ची को उठा ले गया और मुंह में कपड़ा ठूंसकर जमीन पर पटककर उसकी जान ले ली। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

मंगलवार की रात घर में मां के साथ चारपाई पर सो रही डेढ़ साल की मासूम की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। मामले की छानबीन में जुटी पुलिस के हाथ अहम साक्ष्य लगे हैं। सूत्रों की मानें तो पड़ोस में रहने वाला युवक मां के साथ सो रही मासूम रात में उठा ले गया था। कुछ दूर पर तालाब के पास मासूम को जमीन पर पटक कर मार डाला। इसके बाद बच्ची को झाड़ियों के बीच फेंककर फरार हो गया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस कुछ देर में आधिकारिक रूप से खुलासा कर सकती है। पुलिस के अनुसार युवक का बच्ची के पिता से एक दिन पहले किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसी खुन्नस में उसने बच्ची की जान ले ली। जमीन पर पटकने से पहले उसने बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था।

क्या था पूरा मामला
हंडिया के मंदर गांव में मंगलवार रात मां के साथ सो रही डेढ़ साल की मासूम की हत्या कर दी गई थी। शव घर से 200 मीटर दूर स्थित सूखे तालाब की झाड़ियाें में मिला। परिजनों ने किसी पर शक नहीं जताया था। अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले में जांच में जुटी थी।

मंदर गांव निवासी महेंद्र मुसहर और उसकी पत्नी रानी देवी मजदूरी करके परिवार का पालन-पोषण करते हैं। महेंद्र ने बताया कि मंगलवार शाम को वह पड़ोस के गांव में मड़ाई करने चला गया था। रात में उसकी पत्नी रानी डेढ़ साल की बिटिया रंजना के साथ चारपाई पर सो रही थी। बगल की चारपाई पर दो अन्य बेटियां आस्था (5) और अंजलि (3) थीं। रानी की रात 11 के करीब नींद खुली तो मासूम रंजना गायब थी। उसने आसपास खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला। सूचना पर पति महेंद्र भी आ गया और फिर माता-पिता व अन्य परिजन टॉर्च लेकर बेटी की तलाश में जुट गए थे।

तलाश करते हुए परिजन घर के पीछे स्थित सूखे तालाब के पास गए तो वहां मासूम बेटी मृत पड़ी मिली। सूचना पाकर एसीपी भी फोर्स लेकर पहुंच गए। मौके पर डीसीपी गंगानगर भी पहुंचे। फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉयड को भी बुलाया गया। मृत बच्ची के बाबा पप्पू की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। उधर, बुधवार दोपहर बाद वीडियोग्राफी के बीच डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया गया। बच्ची के सिर व नाक के अलावा जांघ पर भी चोट के निशान हैं। डॉक्टरों ने दुष्कर्म की आशंका पर वैजाइनल स्वैब की स्लाइड भी सुरक्षित रखवाई है।

Courtsyamarujala.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments