Wednesday, May 29, 2024
spot_img
HomePrayagrajPrayagaraj : तेज रफ्तार डंपर से कुचलकर युवक की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों...

Prayagaraj : तेज रफ्तार डंपर से कुचलकर युवक की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

शंकरगढ़ के कपड़ौरा गांव में सड़क के किनारे हैंडपंप पर पानी पीने के लिए जा रहे युवक को डंपर ने कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक की एक साल पहले ही शादी हुई थी। आक्रोशित ग्रामीणों ने शव रखकर शंकरगढ़-नारीबारी मार्ग पर जाम लगा दिया है।

शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के कपड़ौरा गांव में तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शंकरगढ़-नारीबारी मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना पाकर एसीपी बारा और शंकरगढ़ थाना प्रभारी बड़ी संख्या में फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है।

कपड़ौरा ग्राम पंचायत के बारामासी गांव निवासी मेवालाल आदिवासी का पुत्र विजय बहादुर (28) गांव में ही अपने खेत में काम कर रहा था। प्यास लगने पर वह सड़क के किनारे लगे हैंडंप पर पानी पीने के लिए जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार डंपर ने उसे कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए और शव रखकर शंकरगढ़-नारीबारी मार्ग पर जाम लगा दिया।

Youth crushed to death by speeding dumper, angry villagers block road
खबर पाकर एसीपी बारा संतलाल सरोज, थाना प्रभारी ओम प्रकाश बड़ी संख्या में फोर्स लेकर मौके पर पहुंच गए। विजय बहादुर की एक साल पहले ही शादी हुई थी। पत्नी प्रीति का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। चक्काजाम करीब तीन घंटे तक चला। घटना सुबह नौ बजे हुई। करीब बजे मौके पर पहुंचे तहसीलदार बारा गणेश सिंह के आश्वासन पर ग्रामीण सड़क से हट गए। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
Youth crushed to death by speeding dumper, angry villagers block road
घटना सुबह नौ बजे के करीब हुई। आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। सड़क जाम होने के कारण आवागमन ठप हो गया। करीब तीन घंटे के बाद आवागमन बहाल हुआ।

Youth crushed to death by speeding dumper, angry villagers block road
घटना के बाद सड़क पर जमा भीड़।
Youth crushed to death by speeding dumper, angry villagers block road
घटना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।
Courtsyamarujala.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments