Wednesday, May 29, 2024
spot_img
HomePrayagrajPrayagraj: जेपी नड्डा का एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत, भाजपा अध्यक्ष बोले- मोदी...

Prayagraj: जेपी नड्डा का एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत, भाजपा अध्यक्ष बोले- मोदी सरकार की उपलब्धियां जनता को बताएं

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में जनसभा के लिए जाते समय नड्डा कुछ देर के लिए प्रयागराज एयरपोर्ट पर रुके। यहां पर महापौर गणेश केसरवानी, महानगर अध्य्क्ष राजेंद्र मिश्र, भाजपा फूलपुर लोकसभा के प्रत्याशी प्रवीण पटेल और इलाहाबाद के प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी ने पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का प्रयागराज एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया। मध्य प्रदेश में जनसभा के लिए जाते समय नड्डा कुछ देर के लिए प्रयागराज एयरपोर्ट पर रुके। यहां पर महापौर गणेश केसरवानी, महानगर अध्य्क्ष राजेंद्र मिश्र, भाजपा फूलपुर लोकसभा के प्रत्याशी प्रवीण पटेल और इलाहाबाद के प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी ने पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया। नड्डा ने कहा कि इस बार मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

भाजपा को 350 अधिक और एनडीए को 400 से अधिक सीटें मिलेंगी। नड्डा में मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में जनसभा को संबोधित करने के लिए जा रहे थे। प्रयागराज एयरपोर्ट पर उनका विमान लैंड किया। जानकारी होने पर बड़ी संख्या में नेता स्वागत के लिए पहुंच गए। नड्डा ने सभी से मुलाकात की और चुनाव में जुट जाने के लिए कहा। कुछ देर रुकने के बाद वह हेलीकॉप्टर से छिंदवाड़ा के लिए रवाना हुए।

BJP members welcomed JP Nadda at the airport, Nadda said - NDA will get more than 400 seats.

महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्रा के नेतृत्व में राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का प्रयागराज एयरपोर्ट पर आगमन पर स्वागत किया गया> इस अवसर पर उन्होने भाजपा इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी, कौशांबी के प्रत्याशी विनोद सोनकर एवं फूलपुर संसदीय क्षेत्र प्रत्याशी के प्रत्याशी प्रवीण पटेल को जीत की अग्रिम बधाई देते उपस्थित कार्यकर्ताओं से कहा कि 2024 लोकसभा का चुनाव हम भारत को सैकड़ो वर्ष आगे ले जाने के लिए लड़ रहे हैं।

यह चुनाव विकसित भारत के संकल्प को नई ऊर्जा देगी, इसलिए सभी कार्यकर्ता और बूथ पर कमल खिलाएं और अपने-अपने बूथ पर जनता के बीच में जाकर मोदी जी के कार्यकाल की उपलब्धियां बताएं। मीडिया प्रभारी राजेश केसरवानी ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा लगभग 11:00 बजे दिल्ली से चलकर प्रयागराज एयरपोर्ट पहुंचे। लगभग 15 से 20 मिनट तक यहां रहे और कार्यकर्ताओं का हाल-चाल जाना तत्पश्चात मध्य प्रदेशमें हो रहे जनसभा के लिए रवाना हो गए।

इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री नरेंद्र कुमार सिंह गौर, महापौर गणेश केसरवानी, भाजपा महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्रा, इलाहाबाद सांसद प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी, कविता यादव त्रिपाठी, सांसद विनोद सोनकर, विधायक प्रवीण पटेल, जिला अध्यक्ष गंगापार कविता सिंह पटेल, जिला अध्यक्ष यमुनापार विनोद प्रजापति, इलाहाबाद लोकसभा प्रभारी मनोज जायसवाल, फूलपुर लोकसभा प्रभारी बालेंदु मणि त्रिपाठी, विधायक हर्षवर्धन बाजपेयी, विधायक गुरु प्रसाद मौर्य, पूर्व विधायक संजय गुप्ता, राजेश केसरवानी, वरुण केसरवानी, किरन द्विवेदी, नीरज पांडेय, पुष्पराज सिंह, प्रशांत शुक्ला, लकी साहू, अमित मालवीय आदि मौजूद रहे।

Courtsyamarujala.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments