Wednesday, May 29, 2024
spot_img
HomeEntertainmentKaithi 2: क्या जल्द आने वाली है 'कैथी 2'? अभिनेता अर्जुन दास...

Kaithi 2: क्या जल्द आने वाली है ‘कैथी 2’? अभिनेता अर्जुन दास ने कर दिया खुलासा, एलसीयू का रह चुके हैं हिस्सा

निर्देशक लोकेश कनगराज की फिल्म ‘कैथी’ एक बड़ी हिट साबित हुई थी। दर्शक बेसब्री से इसके दूसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म में अहम किरदार निभाने वाले अभिनेता अर्जुन दास ने ‘कैथी 2’ को लेकर बड़ी जानकारी साझा की है।

साल 2019 में रिलीज हुई तमिल फिल्म ‘कैथी’ एक बड़ी हिट साबित हुई थी। इस फिल्म को साउथ के मशहूर निर्देशक लोकेश कनगराज ने निर्देशित किया था। फिल्म में अभिनेता कार्थी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। उनके अलावा नारायण, अर्जुन दास, हरीश उधमन आदि ने भी अहम किरदार निभाया था। फिल्म के रिलीज के बाद से ही इसके अगले भाग की मांग शुरु हो गई थी। अब इस पर अभिनेता अर्जुन दास ने एक दिलचस्प बयान दिया है।

‘कैथी 2’ पर किया रोचक खुलासा

फिल्म के निर्देशक लोकेश फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘कुली’ को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म में रजनीकांत मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फैंस ये अनुमान लगा रहे हैं कि इस फिल्म के बाद लोकेश ‘कैथी 2’ पर काम शुरु कर सकते हैं।  कहा जा रहा है कि यह फिल्म लोकेश कनगराज के सिनेमैटिक यूनिवर्स (एलसीयू) का हिस्सा हो सकती है। इस पर एलसीयू का हिस्सा रहे अभिनेता अर्जुन दास ने भी एक दिलचस्प खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि लोकेश को ‘कैथी’ की शूटिंग के दौरान ही इसके अगले भाग के लिए विचार आया था।

‘कैथी’ की शूट पर ही आया था अगले भाग का विचार

एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने बताया कि जब लोकेश ‘कैथी’ की शूटिंग कर रहे थे तभी, उन्हें इसके अगले भाग के लिए विचार आया था। इसको लेकर उन्होंने अर्जुन से बातचीत भी की थी। इसके अलावा अर्जुन ने एक और रोचक जानकारी साझा की। उन्होनें बताया कि लोकेश ने उनसे कहा था कि वह एलसीयू के किसी भी किरदार पर एक पूरी फिल्म बना सकते हैं। अर्जुन ने आगे बताया कि ‘विक्रम 2’ के अलावा ‘रोलेक्स’ पर भी एक पूरी फिल्म बनाई जा सकती है। इसके अलाव ‘लियो दास’ को भी एलसीयू के किसी और किरदार के सामने खड़ा किया जा सकता है।

डिल्ली की पिछली जिंदगी का होगा खुलासा

एलसीयू में आगे क्या होगा यह तो लोकेश ही बता सकते हैं, लेकिन अर्जुन के इस बयान ने एलसीयू के फैंस की उत्सुकता को जरुर बढ़ा दिया है। ऐसे में अगर ‘कैथी 2’ बनती है तो इसमें डिल्ली की पिछली जिंदगी की कहानी को दिखाया जा सकता है। इसके अलावा वह जेल कैसे पहुंचा और उसकी मुलाकात आदिकलम और अंबू से कैसे हुई, इसपर भी विस्तार से कहानी बुनी जा सकती है।

रसावती’ और ‘ओजी’ में आएंगे नजर

अर्जुन दास के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार बेजॉय नांबियार की फिल्म ‘पोर’ में नजर आए थे। यह फिल्म इस साल ही एक मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म में अर्जुन और कालिदास जयराम नजर आए थे। फिल्म को एक ही समय पर तामिल और हिंदी दोनों में शूट किया गया था। हिंदी में फिल्म ‘दंगे’ के नाम से रिलीज हुई थी। ‘पोर’ के बाद वह फिल्म ‘रसावती’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म 10 मई को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह सुपरस्टार पवन कल्याण की फिल्म ‘ओजी’ में भी नजर आने वाले हैं।

 

Courtsyamarujala.com

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments