Wednesday, May 29, 2024
spot_img
HomeEntertainmentNTR Jr-Prashanth Neel: जूनियर एनटीआर के फैंस के लिए बड़ी खबर, इस...

NTR Jr-Prashanth Neel: जूनियर एनटीआर के फैंस के लिए बड़ी खबर, इस दिन शूटिंग शुरू करेंगे प्रशांत नील!

जूनियर एनटीआर इस साल जुलाई महीने में ‘देवरा’ और ‘वॉर 2’ की शूटिंग पूरी कर लेंगे। ‘देवरा’ की अधिकतर शूटिंग निपट चुकी है। इसके बाद वह प्रशांत नील की फिल्म पर काम करेंगे।

सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी फिल्म ‘देवरा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके साथ-साथ वह ‘वॉर 2’ पर भी काम कर रहे हैं। इन दोनों फिल्मों की तो चर्चा हो ही रही है, लेकिन इनके अलावा एक और ऐसी फिल्म है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं प्रशांत नील और जूनियर एनटीआर की आने वाली फिल्म की, जिस पर एक नया अपडेट सामने आया है।

कहानी को अंतिम रुप देने पर चल रहा है काम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रशांत नील फिल्म की कहानी को खत्म करने में जुटे हुए हैं। वह जल्द ही इसे आखिरी रुप देकर पूरा करने वाले हैं। इसके बाद इसी साल के अंत में फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। जूनियर एनटीआर को प्रशांत नील की इस फिल्म में देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्सुक है। उन्हें फिल्म से तगड़े मनोरंजन की उम्मीद है।

जुलाई तक शूटिंग पूरी कर लेंगे जूनियर एनटीआर 

कहा जा रहा है कि जूनियर एनटीआर इस साल जुलाई महीने में ‘देवरा’ और ‘वॉर 2’ की शूटिंग पूरी कर लेंगे। ‘देवरा’ की अधिकतर शूटिंग निपट चुकी है। यह फिल्म दो भागों में रिलीज होगी। इसका निर्देशन कोरताला शिवा कर रहे हैं। फिल्म में बॉलीवुड के दो कलाकार- जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी अभिनय करते नजर आएंगे। इनके अलावा  श्रीकांत, शाइन टॉम चाको और प्रकाश राज भी ‘देवरा’ में काम कर रहे हैं।

यशराज स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है ‘वॉर 2’

‘वॉर 2’ का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। इसके निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं। यह एक एक्शन फिल्म है, जो यशराज स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है। फिल्म में जूनियर एनटीआर और  ऋतिक रोशन की जोड़ी को देखने के लिए फैंस काफी उतावले नजर आ रहे हैं। इन दोनों के साथ-साथ कियारा आडवाणी भी फिल्म में नजर आएंगी। दर्शकों के लिए खास बात यह है कि उन्हें ‘वॉर 2’ में आलिया भट्ट का कैमियो भी देखने को मिलेगा।

 

Courtsyamarujala.com

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments