Tuesday, June 25, 2024
spot_img
HomePrayagrajPratapgarh : मौलाना की निर्मम हत्या के बाद फूटा गुस्सा, डीएम-एसपी से...

Pratapgarh : मौलाना की निर्मम हत्या के बाद फूटा गुस्सा, डीएम-एसपी से बोले मुस्लिम- कहां है बाबा का बुलडोजर

शव को सड़क पर रखकर धरने पर बैठे ग्रामीणों को समझाने में डीएम और एसपी को पसीने छूट गए। मौके पर ग्रामीणों को समझाने पहुंचे डीएम और एसपी से आक्रोशित परिजनों ने कहा कि योगी बाबा का बुलडोजर अब कहां है। जब तक आरोपियों के घर को बुलडोजर से नहींं ढहाया जाता तब तब वह शव को पुलिस को छूने नहीं देंगे।

जेठवारा थाना क्षेत्र के सोनपुर गांव में मौलाना फारूक अहमद की हत्या के बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट गया। मामले दो समयुदायों का होने के कारण स्थिति और भयावह हो गई। मौके पर प्रतापगढ़ के सभी थानों की पुलिस के साथ ही प्रयागराज, फतेहपुर और कौशाम्बी सहित आसपास के कई जनपदों की फोर्स मौके पर बुला ली गई। ग्रामीणों ने आरोपियों के घर पर धावा बोल दिया, जिन्हें काबू में करने के लिए पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी।

शव को सड़क पर रखकर धरने पर बैठे ग्रामीणों को समझाने में डीएम और एसपी को पसीने छूट गए। मौके पर ग्रामीणों को समझाने पहुंचे डीएम और एसपी से आक्रोशित परिजनों ने कहा कि योगी बाबा का बुलडोजर अब कहां है। जब तक आरोपियों के घर को बुलडोजर से नहींं ढहाया जाता तब तब वह शव को पुलिस को छूने नहीं देंगे। इसको लेकर काफी देर तक तनाव की स्थिति बनी रही। परिजन और ग्रामीण आरोपियों के घर को ढहाने की मांग पर अड़े रहे।

एसपी के आश्वासन पर माने परिजन

50 लाख रुपए मुआवजा, एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी, शस्त्र लाइसेंस और तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी पर की मांग पूरी करने के आश्वासन पर परिजन शव को पोस्टमार्टम कराने पर राजी हुए। एसपी ने कहा कि अगर बवाल किया तो ठीक नहीं होगा। शासन स्तर से भी सहायता दिलाने का प्रयास किया जाएगा। घटना को लेकर परिजनों ने एसपी को तहरीर दी।
Courtsyamarujala.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments