Wednesday, May 29, 2024
spot_img
HomePrayagrajPrayagraj Accident : शास्त्री पुल पर दो बाइक की आमने सामने भिड़ंत...

Prayagraj Accident : शास्त्री पुल पर दो बाइक की आमने सामने भिड़ंत में दो युवकों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

घटना की सूचना मिलने पर इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चीरघर भेज दिया। दोनों युवकों के मौत की खबर उसके घर पहुंची तो कोहराम मच गया। हादसे के कारण शास्त्री पुल की वन वे ट्रैफिक पर काफी देर तक जाम जैसे हालात भी बने रहे।

झूंसी थाना क्षेत्र के शास्त्री पुल पर रविवार को पिलरों की मरम्मत कार्य के कारण हुए वनवे ट्रैफिक ने बाइक सवार दो युवकों की जान ले ली। दो बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत में 20 वर्षीय प्रांजल उर्फ आनंद मालवीय पुत्र पुत्र सूर्यप्रकाश मालवीय निवासी कोटवां हनुमानगंज थाना सरायइनायत की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि दूसरे बाइक पर सवार 21 वर्षीय युवक विमलेश भारतीय पुत्र बनवारी लाल भारतीय निवासी धनुआ थाना नैनी की एसआरएन अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चीरघर भेज दिया। दोनों युवकों के मौत की खबर उसके घर पहुंची तो कोहराम मच गया। हादसे के कारण शास्त्री पुल की वन वे ट्रैफिक पर काफी देर तक जाम जैसे हालात भी बने रहे।

शास्त्री पुल के उत्तरी लेन के पिलरों की मरम्मत कार्य के कारण रविवार को ट्रैफिक वन वे किया गया था। दोनों ओर के वाहनों को झूंसी से शहर जाने वाली लेन से गुजारा जा रहा था। दोपहर तकरीबन साढ़े बारह बजे हनुमानगंज के कोटवा गांव निवासी 20 वर्षीय युवक आनंद मालवीय पुत्र सूर्य प्रकाश मालवीय बाइक से शास्त्री पुल की वन वे ट्रैफिक से होकर जा रहा था।

ऑनलाइन फार्म भरने का काम करता था आनंद

आनंद नैनी स्थित आरटीओ दफ्तर के बाहर ऑनलाइन फार्म भरने का काम करता था। उसके पिता सूर्यप्रकाश पान के पत्ते का थोक कारोबार करते हैं। शास्त्री पुल पर पहुंचते ही सामने से दूसरा बाइक सवार 21 वर्षीय युवक विमलेश भारतीय पुत्र बनवारी लाल भारतीय निवासी धनुआ नैनी भी आ गया। दोनों बाइक की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। दो बाइकों की भिड़ंत में दोनों युवक खून से लथपथ हालत में वहीं गिर पड़े।

घटना की जानकारी झूंसी पुलिस को हुई तो तत्काल मौके पर पहुंची। तब तक आनंद की मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसे में जख्मी दूसरे युवक विमलेश को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां कुछ घंटे बाद उसने भी दम तोड़ दिया। दोनों युवकों के मौत की परिजनों में मचा रहा। सभी रोते-बिलखते पोस्टमार्टम हाऊस पहुंचे। हादसे के कारण शास्त्री पुल की वनवे ट्रैफिक पर भीषण जाम लग गया था। किसी तरह पुलिस ने भारी मशक्कत के बाद यातायात सुचारू कराया।

घर का चिराग तथा आनंद, परिजनों में मचा रहा कोहराम

 हनुमानगंज केे कोटवा गांव का रहने वाला प्रांजल मालवीय (20) उर्फ आनंद पुत्र सूर्य प्रकाश मालवीय उर्फ बब्लू मालवीय घर का चिराग था। वह आरटीओ दफ्तर जाने के लिए आज सुबह घर से निकला था। इसी दौरान शास्त्री पुल पर पहुुंचने पर वनवे ट्रैफिक के कारण दो बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत में उसकी जान चली गई। आनंद की मौत से पिता सूर्य प्रकाश के साथ ही मां रानी बेसुध पड़े रहे। बहन सौम्या का भी रो-रोकर बुरा हाल था। रिश्तेदार और गांववाले परिजनों को ढांढस बंधा रहे थे।

 

Courtsyamarujala.com

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments